क्या अजय देवगन की फिल्म में होगा किसिंग सीन?

क्या अजय देवगन की फिल्म में होगा फिरसे किसिंग सीन?

अजय देवगन एक प्रसिद्व भारतीय कलाकार हैं, जिन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुवात ‘फूल और कांटे’ से की। अपनी पहली फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यूटांट फिल्मफेयर अवार्ड से नवाज़ा गया। जिसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्मे की, जिनमे जिगर, दिलवाले, सुहाग, नाजायज़ और इश्क़ शामिल हैं। 1998 में आई महेश भट्ट की फिल्म ज़ख़्म के लिए अजय को नेशनल अवार्ड से नवाज़ा गया। इसी तरह और कई बेहतरीन फिल्मेें की और बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई।

अजय देवगन की फिल्म
अजय देवगन की फिल्म

अजय देवगन एक एक्शन हीरो के तौर पर जाने जाते हैं, पर उन्होंने अपने को कभी एक्शन फिल्मों तक सीमित नहीं रखा। उनकी एक्टिंग गोलमाल सीरीज में काफी सराहनीय रही और एक्शन क साथ उन्होंने कॉमेडी फिल्मो में भी अपनी पहचान बनाई। पर बात जब रोमांटिक फिल्मों की आती है तो वे काफी कम्फर्टबले नहीं लगते, शायद रोमांस सारा काजोल क लिए बचा कर रखते हैं! खेर बात अब रोमांस की चली है तो एक नज़र उनकी रोमांटिक फिल्मों पर डाल लेते हैं।

अजय देवगन की फिल्म
अजय देवगन की फिल्म

अजय ने रेनकोट, प्यार तो होना ही था, दिलवाले जेसी कुछ फिल्में भी की, जिनमे उनके अभिनय को काफी पसंद किया गया। हालांकि वो कभी एक रोमांटिक हीरो की इमेज नहीं बना पाए न ही कभी कोई इंटेंस लव सीन करते हुए दिखई दिए।

अजय देवगन की फिल्म
अजय देवगन की फिल्म

अब बात आती है किसिंग सीन की, अजय ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरवात से ही अभी तक किसी भी अधिकारा के साथ स्क्रीन पर किसिंग सीन शूट नहीं किया था। पर हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म शिवाय में उन्होंने अपने नो-किसिंग रूल को तोड़ दिया और वे एरिका कार को किस करते हुए दिखाये गए।

अजय देवगन की फिल्म
अजय देवगन की फिल्म

अब बात ये है की क्या अजय अपनी आने वाली रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में क्या फिरसे किस करते हुए नज़र आएंगे? हम और आप जानेंगे बहुत जल्द।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close